Monday 19 March 2018

स्टोकेस्टिक - 1-मिनट - विदेशी मुद्रा - scalper


515 मिनट का स्टेचैस्टिक स्केलिंग 1 मिन टीएफ पर आप 5 एम और 15 एम से स्टोच सेटिंग 1133 का प्रयोग कर रहे हैं और 1 एम व्यापार कर सकते हैं। तो मूल रूप से, आप 1M चार्ट पर 15 एम के विरुद्ध 5 एम के 14 एसएमए की तुलना कर रहे हैं अगर आपका इरादा 15 एम पर 14 एसएमए और 5 एम चार्ट पर 14 एसएमए व्यापार करना है तो आपको वास्तव में 1 एम चार्ट की आवश्यकता नहीं है। आपका न्यूनतम संकेत 5 एम चार्ट है, इसलिए आप वास्तव में 5 एम चार्ट का कारोबार कर रहे हैं। दूसरे शब्दों में, आपका सिस्टम वास्तव में 5 एम चार्ट एसएमए 14 का व्यापार कर रहा है और पुष्टि के लिए 15 एम चार्ट एसएमए 14 की तुलना करता है। आप 5 एम चार्ट का उपयोग कर बहुत सारे गलत संकेतों और अव्यवस्था को समाप्त कर सकते हैं। आप से सहमत। मुझे यकीन नहीं है कि कोई भी संकेतक है जो बाजार के दौरान काम करेगा। मैं आमतौर पर एक लंबे समय के लिए एक व्यापार पकड़ना पसंद नहीं करता और अगर मैं 10 अंक जल्दी मिलता है और फिर व्यापार से मौजूद होगा तो खुशी होगी। यही वजह है कि 1 मिनट की समय सीमा पसंद करते हैं, जहां हम 5 और 15 मिनट की स्टोक के बाद गलत संकेतों को खत्म कर सकते हैं। अभी भी यह देखने की जरूरत है कि यह सिस्टम लाइव मार्केट में कैसे काम करता है, आपका इनपुट उपलब्ध कराने के लिए धन्यवाद आपके विचार हमेशा स्वागत है हाँ। इस स्तर पर मैं कुछ भी टिप्पणी नहीं कर सका। मैं केवल चलती औसत समझता हूँ मुझे लगता है कि मैं किसी भी अन्य संकेतकों पर ज्यादा अनुभव नहीं है प्रतिबद्ध मैं उत्पत्ति व्यापार प्रणाली को देखकर इस प्रणाली से प्रेरित था, जहां उन्होंने उत्पत्ति मैट्रिक्स के साथ उसी सेटिंग का इस्तेमाल किया है। मुझे अन्य फोरम से तीर की चेतावनी के साथ एमटीएफ स्टोक्स्टिक इंडिकेटर मिला है और इसे मेरी सुविधा में संशोधित किया गया है। अन्य सदस्यों के साथ परीक्षण के लिए प्रणाली को पोस्ट किया हमारे पास इस फोरम में बहुत सारे विशेषज्ञ और कोडर हैं वे अपने इनपुट प्रदान कर सकते हैं और इसे सही कर सकते हैं। मैं रोज 5 एम चार्ट का व्यापार करता हूं स्टेचैक्टिक्स आदर्श नहीं है क्योंकि यह सीमा को ठीक से नहीं दिखा सकता है। इसकी ऊपरी सीमा तक पहुंचने और वहां फंसे रहने की प्रवृत्ति है। क्षतिपूर्ति करने के लिए मैं एक स्टॉच 1213 का उपयोग करता हूं, उसके चारों ओर एक 4 एसएमए और 8 एसएमए का इस्तेमाल होता है, लेकिन यह एक प्राथमिक ट्रेडिंग सूचक नहीं है। अगर बाजार सपाट हो जाता है, तो मुझे यह बताता है कि फ्लैट का हिस्सा बढ़ रहा है, इसलिए मैं तोड़ने में या थोड़े नुकसान या थोड़ा लाभ के साथ बाहर निकल सकता हूं। यदि बाजार में गति बढ़ता है, तो यह एक अच्छा निकास दिखाता है अगर बाजार सीढ़ी के कदम उठा रहा है, तो यह बेकार है। इसका सबसे अच्छा उपयोग तब होता है जब आपके पास एक फ्लैट अवधि (या नकली रिवर्स) के बाद कदम होता है और फिर उसी दिशा में निरंतरता होती है। मुझे 2080 या 3070 लाइनों की भी परवाह नहीं है I मैं पुष्टि के रूप में 50 लाइन का उपयोग करता हूं। एक बार जब यह 50 लाइन पार हो जाती है, तो इसी चलती औसत को पार करना और आमतौर पर एक उच्च संभावना प्रविष्टि बिंदु होता है। दूसरे शब्दों में, स्टोचैस्टिक्स व्यापार के लिए उपयोग करने के लिए अकेले सबसे अच्छा अकेले संकेतक नहीं है। मेरी राय में। आपने एक ऐतिहासिक चाल का एक अद्भुत चित्र दिखाया है मुझे बेवकूफ़ नहीं बनाया जा रहा है यद्यपि बहुत सारे इलाके हैं जहां आपका सूचक आपको असफल करेगा। हालांकि, अगर आप दो बार फ़्रेमों के खिलाफ सिग्नल की तुलना कर रहे हैं तो मेरा मानना ​​है कि कुल मिलाकर आप लाभ में होंगे। हालांकि, एक सीमा में, 15 एम सिग्नल के समय तक, आपका 5M दूसरे रास्ते पर जाएगा। तो आप बस कुछ समय के लिए बाजार को देखकर बैठे होंगे। भी एहसास है, कि लगभग हर सूचक एक ही चलती औसत सरणी के खिलाफ लिखा है। इसका मतलब है कि यदि आप 11 की अवधि के साथ आरएसआई, सीसीआई, क्यूईईई आदि का उपयोग करते हैं, तो फर्क सिर्फ इतना ही होगा कि सूचक के अंदर की सीमा को चित्रित कैसे किया जाता है। कुछ आपको स्टेचैस्टिक्स से बेहतर थकावट दिखा सकते हैं, लेकिन वे अधिक या कम एक ही एंट्रीएक्स सिग्नल होंगे यदि आप एक और संकेतक पाते हैं जो अधिक स्पष्ट रूप से बाजार के आन्दोलन को दर्शाता है, तो स्टेचैस्टिक्स हटाएं। आपको 11 पर एक सूचक सेट की आवश्यकता होती है। स्टेचैस्टिक्स के अलावा एमटीएफ संकेतक हैं। आप एफएफ में कुछ पा सकते हैं, या आप उनके लिए गूगल कर सकते हैं। मेरी पसंदीदा कबाड़ गज की एक में चारों ओर खिसकना विदेशी मुद्रा एमटी 4 इंडिकेटर पर है, हालांकि उनकी एमटीएफ सूची छोटी है। मुझे पूरा यकीन है कि वहां एक और साइट है जिसमें उनमें से कुछ हैं और अगर मुझे याद है कि मैंने बहुत सारे एमटीएफ संकेतकों के साथ एफएफ में धागे देखे हैं। सफल व्यापार की प्रक्रिया के लिए प्रतिबद्धता की आवश्यकता होती है, न कि pips। स्टॉकहोलिक थ्रैस्लेटर के साथ स्क्रैपिंग स्ट्रैटेजी स्टोकिस्टिक ट्रेडिंग थरथरेटर के साथ उच्च आवृत्ति स्केलिंग। यह रणनीति आपको हर दिन कई व्यापारिक अवसर प्रदान करती है। We8217re एक साधारण 10 pips मूल्य उद्देश्य की तलाश में नीचे दी गई पूरी ट्रेडिंग सेट अप खोजें अलग सेटिंग्स के साथ प्रयोग करने के लिए स्वतंत्र महसूस कृपया संकेतक: डिफ़ॉल्ट सेटिंग के साथ स्टोचैस्टिक ओसीलेटर, फिशर सूचक पसंदीदा समय सीमा: 1 मिनट ट्रेडिंग सत्र: कोई भी पसंदीदा मुद्रा जोड़े: मध्यम से उच्च अस्थिरता के साथ कम स्प्रेड जोड़ी (EURUSD, GBPUSD, USDJPY, AUDUSD, 8230) जैसा कि ऊपर दिए गए EURUSD चार्ट में दिखाया गया है, रणनीति हमें एशियाई सत्र के दौरान सिर्फ 2 व्यापारिक घंटे में 5 वैध खरीद व्यापार संकेतों के साथ प्रदान करती है। तीन ट्रेडों पहले से ही 10 pips प्रत्येक (30 कुल pips) के लिए बंद कर दिया। लक्ष्य तक पहुंचने तक दो ट्रेड खुले रहते हैं (या हिट को रोकने) फ़िशर सूचक हरे रंग की बार स्टोचस्टिक थरथरानवाला (5,3,3) 80 स्तर तक पहुंच जाता है लंबे व्यापार को निष्पादित करें 10 पाइप स्टॉप लॉज (या पिछले स्विंग के नीचे) के स्थान पर रखें और 10 पिप्स लाभ के लिए व्यापार से बाहर निकलें। फिशर इंडिकेटर लाल बार स्टोचस्टिक थरथरानवाला (5,3,3) 20 स्तर तक पहुँच जाता है अब 10 पिप स्टॉप लॉस रखें (या पिछले स्विंग ऊपर) और 10 पीएपीएस लाभ के लिए व्यापार से बाहर निकलें। संबंधित पोस्ट: नि: शुल्क आज के लिए विदेशी मुद्रा विश्लेषक प्रो डाउनलोड करें सुपर सटीक और फास्ट सिग्नल जनरेटिंग टेक्नोलॉजी के साथ ब्रांड नई विदेशी मुद्रा प्रणाली। विदेशी मुद्रा विश्लेषक प्रो खरीदने और लेज़र की सटीकता के साथ आपके चार्ट पर सही संकेतों को बेचता है और कभी भी प्रति दिन 200 पिप्स बेचता है खरीदें और विदेशी मुद्रा सिग्नल उन्नत दैनिक रेंज डिटेक्शन ईमेल बेचें मोबाइल ट्रेडिंग अलर्ट कोई दोहराव या ठहराव नहीं हम हमेशा डॉल्फिंन्डर पर आपकी गोपनीयता का सम्मान करते हैं।

No comments:

Post a Comment